четверг, 18 июля 2019 г.

रूट कैसे करे Baoking S6

रूट टेम्पलेट एन

यहाँ मैं बताऊंगा मैंने बॉकिंग एस 6 पर रूट प्राप्त करने का प्रबंधन कैसे किया. डरो मत, यहां कुछ भी जटिल नहीं है, प्रोग्रामर होने के लिए आवश्यक नहीं है;)।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

Baoking S6 पर रूट प्राप्त करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • फ़ोन के बैटरी पैक को 40% या उससे अधिक चार्ज करें। ऐसा सिर्फ मामले में करें।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की जरूरत है
  • रूट बटन पर क्लिक करें
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, उसके बाद रूट होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

और अगर कुछ काम नहीं करता है, तो आपको एक त्रुटि दिखाई देगी। यदि आपके पास इस विषय पर कोई प्रश्न हैं, तो कृपया टिप्पणियों में बताएं।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो का उपयोग करने से पहले, मैंने इरॉट के माध्यम से रूट प्राप्त करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, वह मेरी मदद करने में असमर्थ थी और एक त्रुटि दी।

Комментариев нет:

Отправить комментарий