воскресенье, 21 июля 2019 г.

रूट कैसे करे DOOGEE F7

रूट टेम्पलेट एन

मैं आपको यहाँ बताता हूँ मैंने DOOGEE F7 पर रूट कैसे किया. डरो मत, यहां कुछ भी जटिल नहीं है, एंड्रॉइड के क्षेत्र में एक विशेषज्ञ को होना जरूरी नहीं है।

रूट ऑपरेटिंग सिस्टम के लिए पूर्ण पहुंच है, इसके साथ आप सिस्टम एप्लिकेशन को हटा सकते हैं, एप्लिकेशन को मेमोरी कार्ड में स्थानांतरित कर सकते हैं, प्रोसेसर की आवृत्ति बदल सकते हैं,

DOOGEE F7 पर रूट कैसे प्राप्त करें

निर्देश उन लोगों के लिए उपयुक्त है जिनके पास विंडोज परिवार के ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एक कंप्यूटर है।

रूट टेम्पलेट एन
  • अपने स्मार्टफ़ोन को कम से कम 30% चार्ज करें यह सिर्फ उस स्थिति में करें जब आप कभी नहीं जानते कि क्या हो।
  • Android सेटिंग में USB डीबगिंग चालू करें
  • डाउनलोड नवीनतम संस्करण रूटखप प्रो 2.9 साथ rootkhp.pro कंप्यूटर पर, यह ऐसा था और 3.0 बीटा
  • लॉन्च Rootkhp प्रो, कोई स्थापना की जरूरत है
  • रूट बटन पर क्लिक करें
    रूट टेम्पलेट एन
  • संदेश सामने आना चाहिए "उपकरण सत्यापित करें ..." ऐसा कुछ, फिर जड़ होने की प्रक्रिया शुरू होती है
  • अंत में, 15 मिनट के बाद एक संदेश उड़ता है। "बधाई हो…।" रूट एक्सेस के लिए बधाई।
    रूट टेम्पलेट एन

त्रुटि के मामले में, फिर से प्रयास करें, क्योंकि मैंने ऐसा किया था। यदि आपके पास इस विषय पर कोई प्रश्न हैं, तो कृपया टिप्पणियों में बताएं।

किन कार्यक्रमों ने मेरी मदद नहीं की

रूटख्प प्रो की कोशिश करने से पहले, मैंने Baidu के माध्यम से रूट करने की कोशिश की, दुर्भाग्य से, वह मेरी मदद नहीं कर सकी और एक त्रुटि दी।

Комментариев нет:

Отправить комментарий